अपहरण कर लोहे की रॉड और डंडों से पीटकर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर लोगों में दहशत फैलाने वाले गिरोह के एक आरोपी को पुलिस ने दबोचा

फरीदाबाद समाचार हरियाणा

दिनांक 20 जून 2021

फरीदाबाद:-पुलिस कमिश्नर श्री ओ पी सिंह के दिशा निर्देश पर कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 की टीम ने युवक का अपहरण कर लाठी-डंडों एवं लोहे की रॉड से पीटकर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर लोगो में दहशत फैलाने वाले एक गिरोह के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

आरोपी मोहित पुत्र राम सिंह गाजीपुर रोड नगला फरीदाबाद का रहने वाला है।

पुलिस टीम ने जानकारी दी कि उपरोक्त आरोपी शरारती क़िस्म का व्यक्ति है, जिसने अपनी दादागिरी जमाने तथा अपराध की दुनिया में अपना नाम कमाने के लिये दिनांक 23-05-2021 को अपने साथियों पीयूष, तरुण व दीप सिंह के साथ मिलकर देवेन्द्र नाम के लड़के का अपहरण करके सुनसान जगह पर ले गए तथा जान से मारने की धमकी देते हुए डंडों व लोहे की रॉड से पीटते हुए उसकी विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालकर दहसत फैलाने की कोशिश की गयी और फरार हो गए थे।

जिस पर आरोपीयों के खिलाफ अपहरण, मारपीट, जान से मारने की धमकी, तोड़फोड़ के तहत मामला थाना सारण में दर्ज किया गया था।

आरोपी मोहित बैसला के साथी आरोपीयान पियूष, तरुण व दीप सिंह को पहले ही अपराध शाखा द्वारा गिरफ्तार किया जा चुका था, आरोपी मोहित को अलग अलग जगहों पर छापेमारी करते हुए अपने सूत्रों की सहायता से दिनांक 19-06-2021 को डबुआ पाली रोड से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

उपरोक्त आरोपी को आज दिनांक 20-06-2021 को माननीय अदालत में पेश करके माननीय अदालत से आरोपी को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान उपरोक्त आरोपी से वारदात बारे गहनता से पूछताछ की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *