पिता के डांटने पर घर से बिना बताये निकली 14 वर्षीय नाबालिक लडकी को दिल्ली प्रहलादपुर से बरामद कर किया परिजनों के हवाले

दिनांक 14 जून 2021

फरीदाबाद शहर में गुमशुदा बच्चों,महिलाओं और बुजुर्गों को लेकर सभी थाना चौकी एवं मिसिंग सेल को पुलिस कमिश्नर श्री ओ पी सिंह ने तलाशने के आदेश जारी किये है। जिनपर कार्रवाई करते हुए पुलिस चौकी नवीन नगर टीम ने नाबालिक लडकी को तलाश करके स्वजनों के हवाले किया है।

चौकी प्रभारी ने बताया कि दिनांक 13 जून को लड़की के पिता ने चौकी में सूचना दी की उसकी लडकी घर से डांटने के कारण बिना बताये कही चली गई है। जिस सूचना पर तुरन्त कार्रवाई करते हुए एक पुलिस टीम नियुक्त कर लडकी की तलाश शुरु कर दी थी।

लडकी के संबंध में पुलिस टीम ने लडकी का फोटो सोशल मीडिया के पुलिस व्हाट्सएप ग्रुपों में डालकर तथा पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दें कर सभी थानों में वीटी कराई।

पुलिस ने लड़की के जानने वालों से पूछताछ की तथा उसकी रिश्तेदारी में फोन कर जानकारी प्राप्त कर लापता लड़की को नई दिल्ली प्रहलादपुर में होना पाया।

जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम के द्वारा लड़की को बरामद कर फरीदाबाद लाया गया। जिस पर लड़की के परिजनों को पुलिस चौकी में सूचना देकर बुलाया गया। परिजनों के सामने लड़की से पूछताछ की गई जिस पर लड़की ने बताया कि उसकी पिता के डांटने पर वह घर से निकल गई थी।

चौकी प्रभारी ने लड़की के परिजनों को समझाते हुए बताया कि अगर बच्चा किसी गलत आदमी के हाथ में चला गया तो बच्चे की जिंदगी खराब हो सकती है। जिस पर उन्होंने हिदायत देते हुए कहा कि आगे से ऐसी कोई घटना नहीं होनी चाहिए अपने बच्चों को प्यार से समझा-बुझाकर अपने पास रखना चाहिए।

पुलिस ने सभी कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद लड़की को परिजनों के हवाले कर दिया है। लड़की के परिजनों ने पुलिस टीम का धन्यवाद किया है।

पुलिस प्रवक्ता।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.